रवि किशन का जलवा, अभिनय की हर विधा में मनवा रहे हैं लोहा

भारतीय सिनेमा में एक खास पहचान बना चुके अभिनेता और देश के राजनीतिक क्षितिज पर एक सांसद की पहचान रखने वाले रवि किशन का जलवा रील और रियल लाइफ में चारों ओर देखने को मिलता है।

संसद भवन की तकरीर से लेकर सिनेमा स्क्रीन तक, रवि किशन लोगों को आकर्षित करते हैं। उसका एक उदाहरण बीते 25 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित वेब सीरीज ‘खाकी – द बिहार चैप्टर’ भी है। इस सीरीज में रवि किशन एक कॉप की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस किरदार में उनके अभिनय को फिर से सराहा जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर जी5 पर प्रसारित हो रहे वेब सीरीज ‘कन्ट्री माफिया’ में वह एक डॉन का किरदार निभा रहे है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

एक सत्य घटना और आईपीएस अमित लोढ़ा की किताब पर आधारित नीरज पांडेय की इस सीरीज में रवि किशन ने अभ्युदय सिंह का किरदार निभाया है। उसमें उन्होंने अपने अभिनय से फिर एक बार सबको अपनी ओर आकर्षित किया है।

रवि किशन, एक ऐसे अभिनेता हैं, जो हर इंडस्ट्री में अपने अभिनय कौशल के दम पर फिट आते हैं। यूं कहें कि वह अभिनय की हर विधा में लोहा मनवा रहे हैं। उन जैसे कम ही कलाकार देखने को मिलते हैं, जो देश की लगभग सभी भाषा की फिल्मों में डिमांड में रहते हैं। वेब सीरीज हो, फिल्म हो, संगीत हो, वृतचित्र हो – हर जगह वह फिट हैं और निर्माता–निर्देशकों के चहेते हैं।

Related Items

  1. भारतीय चिंतन में महिलाओं की भूमिका पर हुआ मंथन

  1. रवि किशन के हाथों हुआ खेसारी की फिल्म का मुहूर्त

  1. भोजपुरी सिनेमा में खूब धमाल मचा रही है अक्षरा और विक्रांत की जोड़ी