सब पर भारी पड़ रहे हैं 'पावर स्टार' पवन सिंह

भोजपुरी फ़िल्म जगत में 'पावर स्टार' पवन सिंह का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। बात चाहे गाने को मिल रहे ‘व्यूज’ की हो या फिर बॉक्स ऑफिस और टेलीविजन पर टीआरपी बटोरने की या फिर यूट्यूब पर 'लाइक्स' की, हर मामले में पवन का कोई सानी नहीं है। इतना ही नहीं, गूगल में इनके नाम का 'कीवर्ड' भी बेहद मजबूत है। यही वजह है कि पवन सिंह हर जगह बाकी के सभी स्टार्स पर भारी पड़ते नज़र आते हैं।

बात हम उनके गानों की करें तो उनका कोई भी गाना एक दिन में एक मिलियन के आंकड़े को छू लेता है। उनका सबसे लेटेस्ट गाना "पुदीना ऐ हसीना" को ही 24 घंटे में तीन मिलियन व्यूज मिले। इससे पहले, उनका गाना "सिंगल पलंगिया" ने भी एक रिकॉर्ड बनाया था और उस गाने को भी एक दिन में चार मिलियन व्यूज मिले थे। गाना "ओढ़नी के कोर" को पांच मिलियन, और "मोहब्बत अब बेचाता" को 19 मिलियन व्यूज मिले।

पवन सिंह की लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि होली के अवसर पर इनका गाना "लहंगवा लस-लस करता" जिस दिन रिलीज हुआ, उसी दिन पंजाबी रैप सिंगर बादशाह का गाना भी रिलीज हुआ था। तब, पवन सिंह ने उनको जबरदस्त टक्कर दी थी। यह गाना अब 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुका है। इसके अलावा सलीम-सुलेमान के साथ भी रिलीज हुआ गाना "बबुनी तेरे रंग में" खूब वायरल हुआ था।

इतना ही नहीं, जब देश में लॉकडाउन चल रहा है, तब भी पवन का जलवा कम नहीं हुआ। गाने के अलावा उनकी फिल्में भी कमाल कर रही हैं। अभी हाल ही में उनकी फिल्म "लोहा पहलवान" का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर फ़िलमची टीवी पर हुआ था, जिसकी टीआरपी रेटिंग बेहद 'हाई' थी। पवन सिंह की सबसे बड़ी खासियत यह है कि उनके हर प्रोजेक्ट में नयापन होता है और लोगों को नई चीजें देखने-सुनने को मिलती है। यही वजह है कि पवन सिंह आज हर जगह पर नम्बर 1 हैं।

Related Items

  1. जल्द आ रही है भोजपुरी फिल्म 'भाभी जी घर पे हैं'

  1. भोजपुरी सिने अवार्ड्स में दिखा 'माई प्राइड ऑफ भोजपुरी' का जलवा

  1. भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में अरविंद अकेला व आम्रपाली बने सर्वश्रेष्ठ