जल्द आ रही है नई भोजपुरी फिल्म 'पति, पत्नी और भूतनी'

डर और हास्य से भरी भोजपुरी फिल्म 'पति, पत्नी और भूतनी' जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आने वाली है। फ़िल्म में यश कुमार और ऋचा दीक्षित की शानदार जोड़ी नज़र आएगी।

फिल्म की कहानी गांव के एक ऐसे लड़के की हो जो शादी के लिए उतावला है। वह हर रोज भोले बाबा के मंदिर में शादी की अर्जी लगाता है और अंततः उसकी मनोकामना पूरी हो जाती है। उसकी शादी हो जाती है, लेकिन उसकी यह शादी इतनी भयानक हो सकती है, यह बात उसने सपने में भी नहीं सोची थी। आगे जो होगा उसे देखने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना होगा। फ़िल्म साफ सुथरी और पारिवारिक है। इसके गाने भी सुमधुर हैं। यह फ़िल्म महिला दर्शकों को खासतौर पर पसंद आने वाली है।

फ़िल्म का निर्माण मां शांति मोशन पिक्चर्स ने किया है। निर्माता वेद तिवारी हैं। निर्देशक नीलमणि सिंह और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं। लेखक धर्मेंद्र सिंह हैं। डीओपी फिरोज खान का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। संकलनगोविन्द दुबे ने किया है। संगीत मधुकर आनंद का है जबकि नृत्य कानू मुखर्जी का है। फ़िल्म में महिमा गुप्ता, श्रेया राय, दीप्ति तिवारी, सोनिया मिश्रा, सीपी भट्ट, संजय वर्मा, साहिल शेख, अशोक गुप्ता व हिमकर पांडेय की भी अहम भूमिकाएं हैं।


Related Items

  1. भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी को भाया छॉलीवुड

  1. अरविंद अकेला को मिला सरस सलिल भोजपुरी सम्मान

  1. होली की खुमारी के साथ धूम मचा रहा है यह भोजपुरी गाना...

Popular Posts