खेसारीलाल के जन्मदिन पर अनाथालय में बांटे फल और मिठाई

भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के जन्मदिन पर उनके चाहने वाले लोगों ने सुबह से ही बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। लेकिन, पटना में खेसारी का जन्मदिन कुछ अलग ही अंदाज में मनाया गया। खेसारी चेरिटेबल फाउंडेशन ट्रस्ट के द्वारा सुबह 11 बजे दानापुर अनाथालय में फल, मिठाई, रंग-गुलाल और वस्त्र वितरण कर उनका जन्मदिन मनाया गया।

ट्रस्ट द्वारा नेहरू नगर स्थित ओल्ड एज होम में भी खेसारी के जन्मदिन पर फल, वस्त्र और भोजन का वितरण किया गया। पटना जंक्शन स्थित महावीर मंदिर और पीएमसीएच अस्पताल में भी जरूरतमंद लोगों और मरीजों के बीच भोजन वितरण किया गया। इसके अलावा शाम को बोरिंग रोड चौराहे पर केक काटकर उनके फैंस ने उनका जन्मदिन मनाया। 

आपको बता दें कि बिहार के छपरा में जन्मे खेसारी लाल यादव ने गरीबी को झेला, देखा और बेहद करीब से महसूस भी किया है। पिता मंगरू लाल यादव चने बेचकर किसी तरह परिवार पालते थे। सात बेटे और पत्नी को पालने के लिए पिता दिनरात मेहनत करते थे। यह गरीबी देखकर खेसारी लाल यादव भी दुखी हो जाते थे। पिता के हाथ मजबूत करने के लिए खेसारी लाल यादव ने मजदूरी तक की। गांव में आई बारात में महिला डांसर बनकर पैसे कमाते थे, जो परिवार के लिए बड़ा संबल था। वह इसी तरह संघर्ष करते रहे और आज वह सफलता के शीर्ष पर हैं।


Related Items

  1. खेसारी की 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' होगी 13 को रिलीज

  1. जल्द आ रही है नई भोजपुरी फिल्म 'पति, पत्नी और भूतनी'

  1. भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी को भाया छॉलीवुड

Popular Posts