रवि किशन ने जारी किया ‘गुजरात मा मोदी छै’


भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर के भाजपा सांसद रवि किशन ने गुजरात चुनाव के लिए पहली बार गुजराती और भोजपुरी का मिक्स रैप सॉन्ग जारी किया है।

गीत के पोस्टर में ‘स्टेच्यू ऑफ यूनिटी’ यानी सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा दिख रही है, जबकि इसके म्यूजिक वीडियो में गुजरात के विकास की गाथा को दिखाया गया है। साथ में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की तस्वीर भी है। रवि किशन के प्रशंसकों को उम्मीद है कि यह गाना गुजरात में रह रहे उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों की जुबान पर चढ़ जाएगा। भाजपा और नरेंद्र मोदी के विजन से समृद्ध बने गुजरात में होने वाले विधान सभा चुनाव को देखते हुए रवि किशन ने इस गीत को रिलीज किया है।

गीत में रवि किशन अपने अंदाज में बताते हैं कि ‘गुजरात मा मोदी छै’। पूरा गीत इसी के इर्द-गिर्द है। इसमें मोदी की ईमानदारी, भ्रष्टाचार-परिवारवाद के खिलाफ उनकी नीति के साथ-साथ गुजरात के विकास, गांधी, सरदार पटेल की विरासत तथा सोमनाथ व द्वारका का जिक्र है।

गौरतलब है, इससे पहले उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी रवि किशन के भोजपुरी रैप सॉन्ग '...यूपी में सब बा...' ने लोकप्रियता के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। लांच होने के पहले ही दिन सोशल मीडिया पर इसे लाखों व्यूज़ मिले थे।

Related Items

  1. भोजपुरी गीत ‘लाल घाघरा’ को लेकर बढ़ा विवाद

  1. सिनेमाई पर्यटन नीति के लिए गुजरात सरकार का जताया आभार

  1. भोजपुरी फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' के लगातार 50 दिन हाउसफुल


Popular Posts