भोजपुरी सिनेमा की दिशा बदल सकती है यह फिल्म...

भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की बड़े बजट की फ़िल्म ‘दिदिया के देवर दिल ले गईल’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू की यह फ़िल्म जल्द ही दर्शकों के बीच होगी।

बड़े पर्दे की इस फ़िल्म शूटिंग यूपी के बनारस, सारनाथ और मिर्जापुर में की गई है। फिल्म के लेखक व निर्देशक हैं नीलमणि सिंह और निर्माता हैं वेद तिवारी,अशोक पांडे और मनीष जैन।

प्रदीप पांडे चिंटू भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के उभरते स्टार हैं। इनके अलावा फ़िल्म में नवोदित खुशी दुबे और गरिमा दीक्षित भी हैं।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए प्रदीप पांडे चिंटू कहते हैं कि यह एक बेहतरीन फिल्म है। उन्हें उम्मीद है कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में बॉक्स ऑफिस पर नए शिखर छूएगी।

फ़िल्म के लेखक-निर्देशक नीलमणि सिंह की मानें तो यह फ़िल्म भोजपुरी उद्योग की दिशा बदल देगी।

एमजे फिल्म्स व स्टूडियो एवं मां शांति फिल्मस द्वारा निर्मित इस फ़िल्म का निर्माण बड़े कैनवास पर किया जा रहा है। फ़िल्म में निशा सिंह, अनूप अरोरा, विजया लक्ष्मी सिंह, स्वीटी सिंह, सचिन श्रिवास्तव, श्रेया राय, अमित राय व राखी जैसवाल भी अहम किरदारों में दिखेंगे। फ़िल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा-सर्वेश कश्यप, संगीतकार मधुकर आनंद और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं।


Related Items

  1. इंडो-पोलिश फिल्म ‘नो मीन्स नो’ की रिलीज डेट आगे बढ़ी

  1. ग्लोबल ताज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हुई बेहतरीन फिल्में

  1. भोजपुरी फिल्म 'सबका बाप अंगूठा छाप' की शूटिंग हुई पूरी