खेसारी और आम्रपाली की ‘आशिकी’ रिलीज को तैयार

भोजपुरी सिनेमा के शोमैन प्रदीप शर्मा की फिल्म आशिकी 4 मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक साथ नजर आएंगे। यह एक पारिवारिक फिल्म है।

फ़िल्म के निर्माता प्रदीप के शर्मा ने बताया कि फ़िल्म को रिलीज करने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। फ़िल्म के ट्रेलर को पहले ही दर्शकों को बहुत अच्छा प्रतिसाद मिला है।

शर्मा ने बताया कि फ़िल्म को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है। फ़िल्म में एक वास्तविक प्रेम कहानी दिखाई गई है। फ़िल्म का गीत-संगीत भी काफी कर्णप्रिय है। यह फ़िल्म दर्शकों को एक स्वस्थ मनोरंजन देगी।

फ़िल्म को लेकर खेसरीलाल यादव और आम्रपाली दुबे ने अपने दर्शकों से अपील की है कि वे इस फ़िल्म को जरूर देखें और प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें।

फ़िल्म की सह-निर्माता अनिता शर्मा और पदम सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा है। फ़िल्म में कुणाल सिंह, प्रकाश जैस व श्रुति राव की भी अहम भूमिकाएं हैं। कहानी खुद खेसारीलाल यादव ने लिखी है। संगीत ओम झा और आर्या शर्मा का है। गीत श्याम देहाती और विजय चौहान ने लिखे हैं। सिनेमेटोग्राफर आरआर प्रिंस है। एक्शन हीरा यादव और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी की है।


Related Items

  1. खेसारी की 'दुल्हनिया लंदन से लाएंगे' होगी 13 को रिलीज

  1. चिंटू और आम्रपाली की 'लवविवाह.Com' 13 को होगी रिलीज

  1. जल्द आ रही है नई भोजपुरी फिल्म 'पति, पत्नी और भूतनी'

Popular Posts