केके कहिन, सोशल मीडिया की जरूरत है सबको...

सोशल मीडिया मनोरंजन की दुनिया में एक ऐसा मंच है, जिसकी जरूरत आज हर किसी को है। इसका मुख्य कारण प्रौद्योगिकी का आगमन है, जिसने पिछले कुछ वर्षों में लगभग हर उद्योग को नई दिशा दी है। इससे सोशल मीडिया हाल के दिनों में एक बड़ा कारक बनकर सामने आया है। यह कहना है अभिनेता केके गोस्वामी का, जिन्होंने पहले टीवी व फिल्मों में शानदार उपलब्धि हासिल की और अब सोशल मीडिया में भी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं।

बिहार के मुजफ्फरपुर से आने वाले केके गोस्वामी को मनोरंजन उद्योग में सर्वश्रेष्ठ चरित्र कलाकारों में से एक के रूप में जाना जाता है। उनके दो दशक से अधिक लंबे करियर में कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन उन्होंने उन सभी का सामना किया। लोकप्रिय शो विक्राल गबराल के लिए एक लोकप्रिय चरित्र "गबरू" और एक बौने अभिनेता की भूमिका निभाने के बाद उन्होंने कई अन्य भूमिकाएं निभाईं। शक्तिमान, जूनियर-जी, शक लक बूम बूम, पप्पू महाराज गुटूर गु, और कई अन्य शो और फिल्मों में उन्होंने विभिन्न भूमिकाए निभाई हैं।

अब केके गोस्वामी को यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपनी रीलों और हास्य सामग्री के माध्यम से और भी प्रशंसक व अनुयायी मिले हैं। वह बताते हैं कि कैसे सोशल मीडिया एक नया मनोरंजन मंच बन गया है जिसने प्रभावशाली और रचनाकारों के रूप में कई प्रतिभाशाली व्यक्तियों को जन्म दिया है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया एक ऐसी चीज है जिसका लोगों को आज के समय और उम्र में अधिकतम लाभ उठाना चाहिए। क्योंकि इस तरह से निर्माता दुनिया भर में अधिकतम लोगों तक पहुंच सकते हैं।

Related Items

  1. ‘लिट्टी चोखा और चटनी’ में मिलेगा नॉन स्टॉप मनोरंजन!

  1. कद को मात दे फ़िल्मों में यूं बनाई केके गोस्वामी ने पहचान...